शादी टूटने के बाद भी तीन साल से दो प्रेमी युगल एक दूसरे से प्यार करते थे. आखिर ईश्वर ने प्रेमी युगल की पुकार सुन ली. देर रात प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी को पकड़कर परिजनों ने शादी करा दी. पढ़ें पूरी खबर.

मुंगेर: कहते हैं सच्चा प्यार करने वालों की मदद भगवान भी करते हैं. मुंगेर (Munger Love Story) में भी कुछ इस तरह की ही घटना देखने को मिली. दरअसल, तीन साल पहले बांका जिले के रोहित कुमार की शादी मुंगेर के रहमतपुर की पूजा से तय हुई थी. दोनों परिवारों के बीच सब कुछ ठीक था. लेकिन आखिरी वक्त में रिश्ता टूट गया.

हालांकि, रिश्ता तय होते समय दोनों ने एक-दूसरे से मोबाइल नंबर लिया था. दोनों ने एक-दूसरे को देखा भी था. दोनों में प्यार हो गया और तीन साल तक दोनों फोन पर एक दूसरे से बात करते रहे. इस बात की खबर दोनों के घरवालों को भी लग चुकी थी. इस बीच, सोमवार की देर रात जब प्रेमी रोहित अपनी प्रेमिका पूजा से मिलने उसके घर पहुंचा, तो परिजनों लड़के को पकड़कर ग्रामीणों की मदद से दोनों की शादी मंदिर में करा दी.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- शादी के बाद 5 घंटे तक थाने में बैठी रही दुल्हन, बोली- नहीं जाऊंगी ससुराल… दूल्हे का परिवार है बदमाश

दरअसल, मुंगेर के रहमतपुर में बीती रात प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था. जिसे परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. लड़का रोहित कुमार बांका जिला के परमानन्दपुर का रहने वाला है. वहीं लड़की पूजा कुमारी मुंगेर जिला स्थित असरगंज प्रखंड के रहमतपुर निवासी राजकुमार साह की बेटी है.

बताया जाता है कि, तीन साल पहले रोहित ओर पूजा की शादी उसके घरवालों ने तय की थी. किसी कारणवश शादी नहीं हो पाई. रोहित को पूजा पसंद थी. पूजा को भी रोहित पसंद था. शादी टूटने के बाद भी दोनों ने साथ में जीने मरने की कसम खा ली और दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करते थे. इस बात की खबर पूजा के घरवालों को लग गई.

यह भी पढ़ें- केक लेकर पहुंचा था प्रेमिका का Birthday मनाने, परिवार वालों ने करवा दी शादी

बीती रात जब रोहित मुंगेर पूजा से मिलने उसके घऱ पहुंचा तो लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया. प्रेमी युगल को पकड़ने के बाद दोनों की रजामंदी से रहमतपुर स्थित भोले बाबा के मंदिर में शादी करायी गयी. ग्रामीणों की उपस्थिति में हिन्दू रीति रिवाज से वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पुरोहित ने शादी संपन्न कराई.

पहले लड़के की गाल सेंकाई हुई. फिर जयमाला और अग्नि के सात फेरे के बाद जन्म जन्मांतर साथ निभाने की कसम खाकर प्रेमी ने प्रेमिका पूजा की मांग में सिंदूर भरा. इस शादी से दोनों काफी खुश थे. ग्रामीणों ने दोनों को शादी के बाद सदा खुश रहने का आशीर्वाद भी दिया.

यह भी पढ़ें- 7 फेरे लेकर दुल्हन हुई गायब, सवाल- आखिर हुआ क्या है?

Discussion

Leave a reply

Deine E-Mail-Adresse wird nicht veröffentlicht. Erforderliche Felder sind mit * markiert